जवान एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान एक जासूस की भूमिका निभाते हैं।

शाहरुख खान गुरुवार को दुबई के बुर्ज खलीफा, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर अपनी आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर देखने के लिए हजारों प्रशंसकों के साथ पहुंचे।

काले टी-शर्ट और जींस के साथ लाल जैकेट और धूप का चश्मा पहने, शाहरुख ने दुबई में इस अवसर पर प्रशंसकों को संबोधित किया और अपनी आने वाली फिल्म के कुछ सबसे लोकप्रिय लाइनें भी कहीं। 

मंच पर बोलते हुए शाहरुख ने कहा, "यहां मौजूद सभी माता-पिता, बेटे को हाथ लगाने से पहले पिता से बात करें।" 

उन्होंने सभी प्रशंसकों को भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने अपनी लाइन भी कही, "मैं कौन हूं, मैं कौन नहीं हूं। पता नहीं। 

मैं एक माँ से किया गया वादा हूँ या मैं एक अधूरा इरादा हूँ। खुद से पूछो कि मैं अच्छा हूँ या बुरा हूँ, पुण्य हूँ या पाप हूँ क्योंकि मैं तुम ही हूँ।" 

कई प्रशंसकों द्वारा शाहरुख खान के हालिया एक्स में एस्क मी एनीथिंग सत्र के दौरान जवान का ट्रेलर मांगे जाने के कुछ दिनों बाद, इसे आखिरकार अभिनेता द्वारा गुरुवार को जारी किया गया। कुछ घंटों बाद इसे दुबई के बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित किया गया। 

महिलाओं और उनका बदला। एक माँ और बेटे का। और निश्चित रूप से, बहुत मज़ा!!! तैयार आह!!! #जवानट्रेलर अभी उपलब्ध है! #जवान 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर में रिलीज होगी।"